bosch

महिला टीम

च्लोए केली जीत के क्षण के हकदार थे, सिटी बॉस कहते हैं

सिटी मैनेजर गैरेथ टेलर ने इंग्लैंड की 2022 यूरो की जीत के बाद अपनी खुशी का खुलासा किया और मैच विजेता क्लो केली की विशेष प्रशंसा की।

अतिरिक्त समय की दूसरी अवधि में केली के पोक्ड फिनिश ने वेम्बली में 87,000 से अधिक प्रशंसकों के सामने जर्मनी पर 2-1 से जीत दर्ज की।

हाल ही में एक दोस्ताना मैच में स्ट्राइक के बाद, यह केवल 24 वर्षीय इंग्लैंड का दूसरा गोल था।

फॉरवर्ड लगभग एक साल से चूक गयाएसीएल की चोट के कारण फुटबॉल, केवल 2021/22 सीज़न के अंतिम चरण में लौट रहा है।

अपना मैन सिटी वीमेन सीज़न टिकट प्राप्त करें

अपने पुनर्वास को पहली बार देखने के बाद, टेलर को केली को वैश्विक मंच पर इस तरह के प्रभाव को देखकर प्रसन्नता हुई।

बीबीसी से बात करते हुए उन्होंने भी बधाई देना चाहाकेइरा वॉल्शोरक्षा विभाजन पास के लिए जिसने इंग्लैंड के शुरुआती गोल को बनाया।

"हमें वास्तव में गर्व है," उन्होंने कहा।

"मैनचेस्टर टीमों का उस फ़ाइनल में बड़ा प्रभाव था, जिसमें एला टून ने पहला और क्लो को विजेता बनाया।

"से गुणवत्ता का क्षणकेइरा वॉल्शो बहुत। यह सबसे अच्छे पासों में से एक था जिसे आप लंबे समय तक देखेंगे। फाइनल में ऐसा करने के लिए, वह लक्ष्य शायद फाइनल जीतने के लिए उपयुक्त होता, लेकिन मुझे लगा कि उन्होंने वापस लड़ने के लिए अद्भुत चरित्र दिखाया है।

"जो कोई जानता है"क्लो केली कहेगी कि वह उस पल की हकदार थी, उसकी चोट के साथ पिछला सीजन इतना कठिन था। वह एक अविश्वसनीय व्यक्ति और साथ काम करने वाली खिलाड़ी हैं।

"क्लब में मेडिकल टीम द्वारा उसका बहुत अच्छा समर्थन किया गया है और हमें वास्तव में उस पर गर्व है कि उसे कल इसे समाप्त करने के लिए वह क्षण मिला।"

रविवार की रात को वेम्बली में पूर्ण सदन पुरुषों और महिलाओं के फ़ुटबॉल में यूरोपीय चैम्पियनशिप मैच में सबसे बड़ी उपस्थिति है।

इंग्लैंड ने भी 6 जुलाई को ओल्ड ट्रैफर्ड में एक क्षमता भीड़ के सामने टूर्नामेंट खोला, जबकि उपस्थिति उच्च बनी रही।

यह पूछे जाने पर कि यह महिला फुटबॉल के लिए क्या गति प्रदान कर सकता है, टेलर ने खेल को जमीनी स्तर से बार्कलेज महिला सुपर लीग तक बनाने के लिए किए जा रहे काम पर प्रकाश डाला।

उन्होंने संक्षेप में कहा: "अभी भी बहुत काम करना है, यह कभी नहीं रुकता। निरंतर प्रगति करने की जरूरत है। मैंने महिलाओं के खेल में दो साल में काफी बदलाव देखा है।

"इससे पहले एक गेम तक पहुंचना वाकई मुश्किल था, यहां तक ​​​​कि बड़े क्लब भी एक-दूसरे को खेल रहे थे, वहां कोई कवरेज नहीं था।

"इसमें कोई संदेह नहीं है, इसमें सुधार करना है, लेकिन बहुत सारे लोग हैं जो वास्तव में खेल की परवाह करते हैं और उनकी जिम्मेदारी वास्तव में इसे आगे बढ़ाना है, और स्तरों और मानकों को बहुत अधिक प्राप्त करना है।"

सभी क्लब पार्टनर देखें

भाषा चुनें

अपनी वेबसाइट की भाषा चुनें, या अपनी भाषा में हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें

मैनसिटी.कॉम

31?